Wednesday 31 January 2018

होमर - व्यापार - रणनीतियों


कैन बेरी ट्रेड्स सट्टेबाजी के बावजूद पूर्णकालिक। कैन बेरी एक जीवित रहने के लिए सट्टेबाजी एक्सचेंजों में ट्रेड करता है 2011 में उन्होंने एक दिन की नौकरी छोड़ दी थी कि वह सगाई का सपना पूरा करने के लिए पहले से ही मुनाफे का सृजन कर रहा है जो दिन के नौकरी से अधिक हो गया और शाम और सप्ताहांत में था प्राकृतिक विकल्प बनाने के लिए। एक वर्ष के परिणाम के साथ ही रॉकेट हो गया था, बेतेफेयर ने खुद को अपने बीटाएटरट्रैडर अभियान में हिस्सा लेने के लिए कैन से संपर्क किया था, जो आपने 2014 में देखा होगा। अब उन्हें बाजारों में व्यापार किया जा सकता है और यहां पर ब्लॉगिंग कान की पृष्ठभूमि के बारे में अधिक जानने के लिए ऊपर के बारे में मेरे टैब टैब को देखें। पूरी स्विंग ट्रेडिंग रणनीति। अब सब कुछ एक साथ स्विंग ट्रेडिंग रणनीति में डाल देता है यह व्यापार विवेकाधीन व्यापारियों के लिए है आपकी सफलता इस बात पर निर्भर करेगा कि आप अपने विवेक का कितना अच्छा उपयोग करते हैं। अपनी रणनीति की इस रणनीति को संशोधित करें। थोड़ी सी चीज़ों को बदलने के लिए स्वतंत्र महसूस करें शायद आप किसी अन्य प्रकार के तकनीकी संकेतक जोड़ना चाहते हैं या शायद आप इनको चाहें मिश्रण में कुछ बुनियादी बातों को आरम्भ करें जो भी आप तय करते हैं, उसे अपना बनाएं। आप किसी व्यापार रणनीति के साथ और अधिक सफल होंगे कि आप किसी और की योजना को अंधा-सीधे आज़माना देने के बजाय डिजाइन करें, ठीक है, हमारी ट्रेडिंग रणनीति के साथ आरंभ करें हम शुरू करेंगे सप्ताह के लिए तैयारी आगे। ट्रेडिंग सप्ताह के लिए तैयारी। रविवार की सुबह, मैं जल्दी उठूं, एक कप कॉफी ले लीजिए और कम्प्यूटर पर सिर को व्यापारिक सप्ताह के लिए तैयार करने के लिए आगे बढ़ो, मैं जानना चाहता हूं कि मैं किस प्रकार के ट्रेडों आगामी सप्ताह के लिए लंबे समय या कम समय पर ध्यान केंद्रित करना यह हिस्सा आसान है हमारे बाजार समय की रणनीति का उपयोग करना, हम यह निर्धारित करने के लिए चलती औसत को देखते हैं कि क्या हम बाजार के लम्बी या छोटे पक्ष में पक्षपात करेंगे। याद रखें कि नकद में कोई स्थिति नहीं है और बाजार से बाहर एक रणनीति है आप को व्यापार करने की ज़रूरत नहीं है। एक बार हम यह पता लगा सकते हैं कि हम किस तरह के व्यापार करेंगे, यह अच्छा विचार है कि सप्ताह के लिए बाजार पर क्या असर पड़ेगा मैं जो चीज़ों को देखता हूं अर्थिक कैलेंडर। इंडस्ट्री ग्रुप। मैं आर्थिक कैलेंडर को देखता हूं कि किस प्रकार की रिपोर्ट आ रही है, जो बाजार को प्रभावित कर सकती है, मैं सभी बड़े उद्योग समूहों के चार्ट को भी देख रहा हूं, जो मजबूत हैं, जो कमजोर हैं, और जिनके पास बड़ी चाल चलने की क्षमता है। आपके नोटबुक को अगले हफ्ते के बारे में विचार करने के लिए आपके कंप्यूटर के बगल में एक नोटबुक काम है, जब आप व्यापार कर रहे हैं, तो आप अपने सप्ताहांत के अनुसंधान के बारे में भूल जाएंगे आपके पास आने वाले नोट्स काम में आ जाएगा। शेयरों के लिए स्कैनिंग । अब हम कुछ संभावित ट्रेडों को खोजने के लिए हमारी स्कैन चलाएंगे याद रखें कि हम उन स्टॉक्स की तलाश कर रहे हैं जो ट्रेडर्स एक्शन जोन में वापस खींच चुके हैं। यह एक उदाहरण है। विशेष रूप से, हम उन शेयरों की तलाश कर रहे हैं। जो ये विशिष्ट विशेषताओं को दिखाते हैं उन्हें अपनी वॉच सूची में जोड़ें.इस पृष्ठ पर उदाहरण के ट्रेडों के माध्यम से जाओ ताकि आपको स्टॉक चार्ट पर ढूंढना चाहिए। बेहतर रणनीति प्राप्त करने के लिए. इस व्यापारिक रणनीति का उपयोग करना ईजी, हम विलियम्स आर के लिए इंतजार करेंगे कि हमें लंबे समय तक जाने के लिए एक संकेत देने के लिए संकेत मिलता है। विवरण के लिए मार्केट टाइमिंग पृष्ठ देखें एक बार ऐसा होता है, तो संभावित ट्रेडों को खोजने के लिए अपनी वॉच सूची में चलाएं ऐसा हो सकता है कि स्कैन करें कि आपने रविवार को भाग लिया था किसी भी अच्छी व्यवस्था की पेशकश नहीं करेगा, इसलिए उपरोक्त रूपरेखा के अनुसार समान मानदंडों का उपयोग करने के लिए ट्रेडों को देखने के लिए फिर से अपना स्कैन चलाएं। अब आप किसी स्टॉक में एक विशिष्ट प्रविष्टि की तलाश कर रहे हैं। कि कंपनी अपनी कमाई रिपोर्ट जारी करने के बारे में नहीं है अन्यथा, यह आपके साथ हो सकता है। एक बंद नुकसान आर्डर आपको रातोंरात अंतराल के खिलाफ नहीं बचाएगा क्या आपको लगता है कि आप भविष्य की भविष्यवाणी कर सकते हैं कि आय का रिलीज होगा या नहीं एक अच्छा या बुरा होना फिर से सोचें कि वह व्यापार नहीं कर रहा है - यह जुआ है आप किसी कमाई के रिलीज़ होने से पहले स्टॉक खरीदने या बेचने में बहुत अधिक पैसा खो सकते हैं। आप आसानी से यह देख सकते हैं कि जब शेयर अपनी आय जारी करने जा रहा है MSN का उपयोग करके रिपोर्ट करें मनी की कमाई कैलेंडर यहाँ एक स्क्रीन शॉट है। बस टिकर चिह्न में टाइप करें और यह आपको अगली आय की रिपोर्ट की तारीख दिखाएगा बहुत आसान, हह. अब, एक बार जब आप किसी व्यापार में हों, तो बाजार के बारे में भूल जाओ, भूल जाओ समाचार, और विचारों के बारे में भूल जाएं चार्ट का व्यापार करें या तो लाभ या हानियों का लाभ लेने के लिए अपनी बाहर निकलें रणनीति का प्रयोग करें यदि आप अपने पैसे को सही तरीके से प्रबंधित करते हैं, तो आपके पास छोटे नुकसान हो सकते हैं और पीछे से आपके मुनाफे में इन और अधिक को कवर किया जाएगा। इस व्यापार की सफलता रणनीति व्यापार के लिए अच्छे शेयरों को खोजने के लिए आपके विवेक पर निर्भर करती है और आप अपने पैसे का प्रबंधन कितना करते हैं जबकि मैं यह गारंटी नहीं दे सकता कि इस व्यापार की रणनीति के साथ आपको सफलता मिलेगी, मैं गारंटी देता हूं कि इन अवधारणाओं में से कुछ स्विंग व्यापारी के रूप में आपकी सफलता में सुधार लाएंगे। व्यापार रणनीतियों। यह चेल्टेनहैम और इसका मतलब है कि अगले हफ्ते हमें कुछ गुणवत्ता वाले रेसिंग और 120 मीटर की उम्मीद के साथ बाजार का कारोबार किया जाएगा। मैं इस पोस्ट में इंतजार नहीं कर सकता हूं। इस पोस्ट में मैंने बहुत सारे आँकड़े रखे हैं और क्या होगा चेल्टेनहम में NT काम और पिछले वर्षों की तुलना में कुछ उम्मीदें, उम्मीद है, यह आपको कुछ अंक देगा आप चैपल लीग के नॉकआउट चरण हैं, तो आप इस चेल्टेनहम में फंसने में मदद करने के लिए भी बहुत कुछ है। फरवरी नॉकआउट चरण लाता है चैंपियंस लीग के समूह के टूर्नामेंट टूर्नामेंट से कमजोर टीमों को खत्म करने के लिए जाते हैं शेष, आम तौर पर उच्च गुणवत्ता वाली टीमों को पता है कि वे चैंपियंस लीग खिताब की महिमा में एक शॉट से कुछ मैच दूर हैं। बेट एंजेल के अंदर फ़ुटबॉल व्यापार की विशेषताएं हैं। यदि आप फ़ुटबाल व्यापार में दिलचस्पी रखते हैं, तो बेट एन्जल का अनूठा फुटबॉल ट्रेडिंग टूल देखें, फ़ुटबॉल फ़िस्टिक यह. मैं बहुत शुरुआती दिनों से बेतेफेयर पर डेटा एकत्र करना शुरू कर दिया था और मैंने ध्यान से संग्रहीत लोगों को सावधानीपूर्वक संग्रहित किया है बाजार में किया। मैं डेटा जमा करता हूं, यहां तक ​​कि अगर मुझे इसके लिए कोई ज़रूरत नहीं है, जैसा कि मैं वापस जा सकते हैं या पिछले काल की तुलना कर सकते हैं, यह खेल के संदर्भ में उपयोगी है, यह समझने के लिए कि बाजारों में किस तरह से व्यवहार हुआ ई अतीत, लेकिन मैं अक्सर कुछ हाल ही में खोज की है और देखने के लिए वापस जाने के लिए देखेंगे कि परिणाम लगातार हैं। यह एक समय की कल्पना करना कठिन लगता है जब यह सभी खेल के बारे में नहीं था लेकिन रे और बेतेफेयर से पहले वहां वास्तव में बहुत कुछ नहीं था आधिकारिक शुरुआती समय के बाद एक घटना पर सट्टेबाजी की अवधारणा कैसे चीजें बदल गई हैं। जब एक्सचेंज शुरू हुआ, तो यह केवल पारंपरिक सट्टेबाज शासन की नकल थी, इसी तरह के खेल और इसी तरह की सजावट शैली, लेकिन एक्सचेंजों ने सट्टेबाजी की इस नई अवधारणा को लाया जबकि एक भी चल रहा है। संक्षेप में, कुछ बाजार में प्ले थे। मुझे एड थोरप की नई किताब से पूर्व के आदेश के लिए बहुत उत्साहित हैं मुझे संदेह है कि यह मेरी शीर्ष अनुशंसा सूची पर जाएगी। प्राइमरी जीने के लिए. इतना कुछ खोजने के लिए जीवन में महत्वपूर्ण है आप कुछ सिद्धांतों, इच्छा, अनुसरण करने के लिए एक मार्ग से जी सकते हैं। आप अक्सर इसे ढूंढने के लिए दूसरों को देखते हैं। एक लंबे समय पहले, जबकि अभी भी स्कूल में, मैं एक दोस्त के घर आया था वहां वहां कमोडोर पालतू जानवरों के माध्यम से ठोकर खाई थी कुछ बुनियादी सामान पर। कोई सफलता नहीं है एक पूर्ण व्यापार के रूप में बात या जो पूरी तरह से खतरनाक है, इसलिए सबसे अच्छी बात यह है कि बाजार में होने के लिए सबसे अच्छी जगह मिल जाए। जब ​​टेनिस में विरलापन। जब आप टेनिस व्यापार की तलाश कर रहे हों तो आप प्रभावी रूप से अस्थिरता बेच रहे हैं बाजार सामान्यतया एक मैच की शुरुआत से पहले कुशलता से निर्धारित किया गया था, लेकिन व्यापार के बारे में सब कुछ शोषण करने के बारे में है कि एक खिलाड़ी उस बिंदु से एक मैच को बंद करने के लिए उस प्रगति को कैसे समाप्त कर सकता है। जनवरी में जब टेनिस सीजन फिर से शुरू होता है और कुछ टेनिस व्यापार अपने बेल्ट के नीचे का अनुभव कहीं और कमजोर बाजारों के साथ, टेनिस पर जाने के लिए ऑस्ट्रेलियाई ओपन का एक अच्छा समय है। यदि आप टेनिस पर दिए गए पिछले सलाह को त्वरित ब्राउज़ करना चाहते हैं, तो टेनिस लेखों के लिए ब्लॉग खोज करने के लिए यहां क्लिक करें, लेकिन यह भी प्लेलिस्ट देखें पिछले टूर्नामेंट से मंच फटकार है जो कि मदद करनी चाहिए। इस सप्ताह के अंत में एफए कप तीसरा दौर है और इस सीज़न में सिर्फ आधे रास्ते का ही अंक है। एफए कप ने इसे खोया जादू है.अगर आप छोटे क्लब एक गॉलिथ के साथ बैठक करते हैं, शायद शायद नहीं, लेकिन यह हो सकता है कि छोटे क्लब ने कहा कि गॉआअलथ का एक छोटा संस्करण है, जैसा कि वे कहते हैं, पैसा बोलता है और एफए कप में बहुत कुछ नहीं कहता, छोटी टीमों के लिए भी। दूसरे राउंड में गेम। एक बहुत ही सामान्य सवाल है कि मैं विशिष्ट व्यापार रणनीतियों के बारे में पूछता हूं कि मुझे घाटे के बारे में क्या करना चाहिए. पहले, मैं इस सवाल से काफी ख़ुश हो गया था। आप नुकसान की उम्मीद करते हैं, वे ट्रेडिंग का हिस्सा हैं व्यापार सभी के बारे में है एक सकारात्मक उम्मीद है यदि आप यादृच्छिक पर व्यापार करते हैं तो आप यादृच्छिक परिणामों के साथ समाप्त होंगे क्योंकि बाजार आमतौर पर बहुत ही कुशल है इसका मतलब है कि लागत और कमीशन को छोड़कर आप न तो जीत पाएंगे और न ही भारी राशि खो देंगे। मैं अपने छोटे खाते में वापस आ गया था सोमवार को मैं कम वीडियो गेम रिकॉर्डिंग कर रहा था, मैंने पिछले हफ्ते एक पोस्ट किया था और मेरी बेटी को निर्देश भी दे रहा था कि वह अच्छी तरह से प्रगति कर रही है। मैं टीम के लिए एक नई भर्ती भी पढ़ रहा हूं यह देखने के लिए दिलचस्प है और नए लोगों से सीखते हैं और कैसे वे की ओर देखने के लिए बाजार मुझे लगता है कि यह पूरे बाजार के प्रतिरूप है, मैं हर दिन बाजार में इसे महसूस करता हूं, लेकिन पहले हाथ का अनुभव करता हूं। मैं सचेत करता हूं कि जब मैं बड़ी संख्या में लोगों को बताता हूं कि वे कैसे पैदा हुए थे, तो ध्यान देने वाली पहली बात यह है कि ये है कि वे बहुत सारे अनुभव और कड़ी मेहनत के साथ बनाए गए हैं वास्तव में अच्छी गुणवत्ता वाले व्यापार के बारे में कोई शॉर्टकट नहीं है ज्ञान, अनुभव, कड़ी मेहनत, रोलरकोस्टर जो व्यापार कर रहा है, सभी गिनती यह व्यापार करने के लिए बहुत अभ्यास लेता है भरोसेमंद बड़े दांव के साथ, लेकिन आप ऐसा कर सकते हैं। किसी कारण के लिए, मुझे पता है कि इसका घोड़े के नाम पर रखा गया है, सैंडोवा में टिंगले क्रीक की बैठक मुझे मसीहा के साथ दिखती है, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए यह दिसंबर में शुरुआती उच्च बिंदु है। बैठक में शामिल हो गया एंट्री द बिचेल चेस और वेल्श ग्रैंड नेशनल ट्रायल द्वारा शनिवार को एक सभ्य कार्ड बनाने के लिए यह हफ्ते के दौरान हमारे पास कुछ अलग रेसिंग के लिए तैयार होना चाहिए। साल के इस समय में, यह आसान हो जाएगा। आप वें के लिए माफ किया जाए भ्रामक यह है कि मानवता एक पुरानी अवधारणा है जिसे बदला जाना चाहिए लेकिन वे कहते हैं, गलती करने के लिए इंसान हैं, लेकिन पूरी तरह से पेंच होने के लिए आपको कंप्यूटर की ज़रूरत है। शेयर बाजार की स्थापना की गई ताकि कंपनियों को निवेशकों से निवेश पूंजी जुटाने में मदद मिल सके। एक सरल और प्रभावी अवधारणा है कि काम करता है लेकिन आधुनिक वित्तीय बाजार एक विशाल कैसीनो की तरह अधिक हैं आप अब भी धन जुटाने कर सकते हैं, लेकिन बाद के मकसद से केंद्रीय उद्देश्य पर हावी हो रही है। जबकि विभिन्न पत्रों को ब्राउज़ करते हुए मैं हाल ही में प्रकृति में प्रकाशित एक शैक्षणिक रिपोर्ट में आया था, जो कि अप्रभावित इंटरोस्पेप्टिव ऐबिलिटी का उत्तरजीविता लंदन ट्रेडिंग फ्लोर पर। मूल रूप से बोलते हुए, शोधकर्ता बताते हैं कि आंत भावना वास्तव में सफल ट्रेडों में योगदान देती है। आप यहां पूरी रिपोर्ट पढ़ सकते हैं। यदि आप इस के माध्यम से उतना नहीं चाहते हैं, तो प्रमुख तत्व हैं। सबसे पहले, फिजियोलॉजिस्ट अक्सर उपयोग करते हैं किसी भी इंटरओसेप्टिव सनसनी के लिए बोलचाल समानार्थक शब्द के रूप में गत महसूस करना। जून में डर्बी नहीं है और यदि आप ऑस्ट्रेलिया में हैं, तो कल सुबह सुबह यूके टिम ई विक्टोरिया में फ्लेमिंग्टन में डर्बी दिवस है मेलबर्न कप कार्निवल और शीर्ष वर्ग ऑस्ट्रेलियाई कार्रवाई के एक सप्ताह में यह किक करता है मंगलवार को हमारे पास दौड़ है जो एक राष्ट्र को रोकता है, मेलबोर्न कप में गुरुवार को और फिर अगले शनिवार को और अधिक उच्च गुणवत्ता वाले दिन हॉर्स रेसिंग मोर्चे पर व्यस्त अवधि पूर्ण स्टॉप, जैसा कि हमारे पास भी है। मुझे अक्सर यह बताया गया है कि मैं भाग्यशाली हूं आप भाग्यशाली हैं कि आप ऐसा कर सकते हैं, आप भाग्यशाली हैं कि आपके पास यह है, यह भाग्यशाली है कि ऐसा हुआ और ऐसा लेकिन तथ्य यह है कि भाग्य के सभी तत्वों में दो महत्वपूर्ण विशेषताएं, विश्वास और दृढ़ता है। कुछ लोगों को जीवन में अच्छी शुरुआत मिली है, कुछ नहीं हैं मुझे जीवन की सबसे अच्छी शुरुआत नहीं दी गई है और मैं खुद को किशोर के रूप में पाया थोड़ा खो गया और उलझन में हैं.स्पोर्ट आमतौर पर दो अलग-अलग खिलाड़ियों के बारे में होता है या टीम एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करती है यह संभावना नहीं है कि वे समान रूप से प्रत्येक मामले में मेल खाएंगे, हालांकि असंभव नहीं हैं लेकिन आम तौर पर एक अंतर दोनों के बीच विद्यमान है, लेकिन भाग्य एक महत्वपूर्ण घटक हो सकता है एक स्पोर टी के रूप में अच्छी तरह से। फुटबॉल में लक्ष्यों की संख्या कम है, औसत 2 60 गोल एक खेल के बारे में अधिक जानने के लिए इस वीडियो को देखो पाठ्यक्रम के दौरान. एक के दौरान। सोमवार को मैं इरादा से पाठ्यक्रम के व्यापार सीखने की मेजबानी की लोगों को उनके खेल व्यापारिक यात्रा में एक अच्छी शुरुआत देने की। लोगों को हमेशा आप को कुछ देखने की इच्छा होती है जब आप एक पाठ्यक्रम की मेजबानी कर रहे हैं यह विशेष कोर्स एक पूर्ण-खून व्यापार सत्र के रूप में स्थापित नहीं हुआ लेकिन मैं उपकृत करने के लिए खुश था, क्योंकि यदि आप इसे क्रियान्वयन में देखते हैं तो अवधारणा को समझने का कोई बेहतर तरीका नहीं है। निश्चित रूप से, आप गारंटी नहीं दे सकते कि आप। यहाँ कुछ ऐसा है जो आपको लोगों के व्यवहार के तरीके को समझने में मदद करेगा और आप इसके बारे में क्या कर सकते हैं लेकिन आप कैसे कर सकते हैं इससे लाभान्वित हो। मैंने थोड़ी देर पहले ट्विटर पर एक टिप्पणी की थी जब मैंने पहले कभी सोचा था कि मैं अपनी बढ़त खोने जा रहा हूं, सोशल मीडिया पर नजर रखता हूं और मुझे पता है कि ऐसा नहीं होने जा रहा है। मैं उस पर टिप्पणी कर रहा था प्रसार का होता है। यह उस वर्ष का समय है कि मैं अपनी उपस्थिति को बदलता हूं कुछ विदेशी रेसिंग बाजारों के लिए शुक्रवार को, मैं ऑस्ट्रेलिया में मूनी वेली में एक शाम को रेसिंग कर रहा था और आज के दूसरे समूह रेसिंग पर कुछ नज़र आने के लिए लौट आया। यह मेलबर्न कप कार्निवाल । बाज़ार हमेशा एक ही नहीं रहते हैं, इसलिए मैं हमेशा बदलावों के बारे में देखता हूं, ऑस्ट्रेलियाई एपीआई में हाल के परिवर्तन के साथ। एक बार हर दो साल बाद, खेलकूद का खेल क्लासिक स्पोर्टिंग प्रतिद्वंद्विता, राइडर कप। कई साल पहले इसे प्रोफ़ाइल जैसा कुछ भी नहीं था, युद्ध के बाद यह अमेरिका के गोल्फरों का मौका दिखाने के लिए संभव था कि वे ब्रिटेन के खिलाड़ियों की तुलना में कितना बेहतर थे। तब नियमों ने अपने विरोधियों को यूके और आयरलैंड बनाने के लिए बदल दिया, लेकिन यह अभी भी अमेरिका का प्रभुत्व है। फिर 1 9 85 में जब यह हुआ। अमेरिका में आज रात में हमारे पास पहले राष्ट्रपति बहस चल रही है और यह एक दिलचस्प व्यक्ति है जो ऐसा दिखता है। लाल कोने में हमारे पास सनकी, निश्चित रूप से राष्ट्रपति का चयन नहीं किया जा सकता , टीवी व्यक्तित्व डोनाल्ड ट्रम्प और इन नीले रंग का कोने में हमारे पास राजनीतिक राजवंश है जो क्लिंटन हैं। राजनीतिक बाजारों में बढ़ोतरी बढ़ रही है। Betfair पर राजनीतिक बाजारों में बहुत बड़ा कारोबार हो रहा है और बाजार के भीतर इस प्रमुखता के दौरान एक चरम पर पहुंच गया। यह इस सप्ताह ब्याज के साथ था कि किसी ने मुझे बताया ब्लॉग पोस्ट करने के लिए बहस करना, या मुझे कहना चाहिए कि स्वचालित व्यापार बनाम मैन्युअल ट्रेडिंग पर एक रुख को उचित ठहराया जा रहा है इस पर मेरा कोण है। यदि आप वित्तीय बाजारों पर नजर रखते हैं तो आपके पास इसके कई पहलु हैं उच्च आवृत्ति वाले व्यापारियों, बाजार एक बड़े खंड के रूप में प्रति व्यापार में कुछ सेंट को परिमार्जन करने के लिए, क्योंकि वे एक बहुत ही विशेषज्ञ के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं। मैंने पिछले कुछ समय में कैंब्रिजशायर से कुछ अच्छे परिणाम उठाए हैं और इस सप्ताह के अंत तक आशा रखते हैं, लेकिन मैं हमेशा के लिए इस दौड़ को याद रखूंगा एक दुर्घटना मैंने 2011 में किया था शायद इस हफ्ते पहले Betfair आउटेज दिया, जो मुझे संदेह है कि दोहराया जाएगा उचित है लेकिन मेरे दिमाग में सबसे आगे सही है क्योंकि मैं कल बड़ी दौड़ का सामना कर रहा हूं। दिन की शुरूआत की प्रमुख दौड़ शुरू हो गई। चूंकि 1868 में लेटाउन ने वार्षिक दौड़ की मेजबानी की, जैसे कि अन्य कोई नहीं। घोड़े को समुद्र तट पर दौड़ने के लिए कोई औपचारिक रेस कोर्स नहीं किया गया। टेलटाउन रेसिंग की विस्तृत श्रृंखला का ध्यान आकर्षित करती है हर साल गैर-रेसिंग जाने वाले लोग. कुछ साल पहले मुझे समुद्र तट पर चलने वाले घोड़ों की दृष्टि से मोहित हुआ था यह थोड़ा सा अलग और दिलचस्प लग रहा था इसलिए मैंने इस अनूठे पर जाने के लिए मेरी जगहें सेट कीं। जब मैं पहली बार टेनिस खेलना शुरू कर दिया था, तो मुझे कुछ चीजें जुटाने की ज़रूरत थी, उनमें से एक यह थी कि टेनिस के मैच में बाधाएं कैसे बढ़ेंगी। तर्क यह था कि अगर मुझे पता था कि मैं अपने उद्घाटन को खोल सकता हूं और करीब कारोबार कर सकता हूं मैं चाहता था, जहां बाजार आगे बढ़ेगा, मैं मैच में उस महत्वपूर्ण बिंदु के लिए अग्रदूतों की तलाश शुरू कर सकता था। इसके अलावा, इतने सारे मैचों के साथ। यह उस वर्ष का दिन है जिसे आप या तो प्यार करते हैं या नफरत करते हैं अगस्त बैंक की छुट्टी में यू आर ए का एक पूरा समूह लाता है सींग, एक ही दिन पर, जब हम देर से दोपहर में बहा रहे थे, अमेरिकी ओपन टेनिस चल रहा है बिल्कुल नहीं एक आराम बैंक हॉलिडे। आज 51 दौड़ से अधिक 483 धावक होंगे यह कुछ के लिए स्वर्ग की तरह लग सकता है, लेकिन यह एक दुःस्वप्न है दूसरों के लिए बहुत कुछ दौड़ थोड़ा तरलता को आकर्षित करेगी। मैंने इस सप्ताह सोशल मीडिया पर एक पोस्ट बनाया है, जिसमें एक फाइनेंशियल टाइम्स में छपी एक लेख के बारे में मुझे पोस्टिंग के समय का एहसास नहीं हुआ, पृष्ठभूमि में एक उल्लेखनीय तब स्थिति रॉयल एस्कॉट में बाजार के माध्यम से चली गई. मैंने केवल इस बात का एहसास किया है, जब लोगों ने यह पूछने के बाद शीघ्र ही पूछताछ की कि बाजार के माध्यम से 125k को कैसे संभव हो। साधारण या असाधारण। यह एक साधारण बाजार नहीं था, हालांकि, यह । कुछ साल पहले मेरी जिज्ञासा को गर्मियों के दौरान शाम को रेसिंग करने के बारे में छीन लिया था। यह हमेशा मेरे लिए बहुत विषम महसूस करता था, लेकिन मुझे हमेशा लगता होगा कि मैं सोमवार शाम को अच्छी तरह से करूँगा, लेकिन मंगलवार अक्सर भयानक होगा सप्ताह का सेंट दौड़ और पाठ्यक्रम के प्रकारों के आधार पर भिन्न होता है, जहां शाम रेसिंग आयोजित किया जा रहा था। क्लासरेशन की परीक्षा से पता चला कि विंडसर लगातार औसतन नतीजों के ऊपर उत्पादन कर रहा था इसलिए मैं आया। जैसा कि नया सत्र हम सभी फुटबॉल प्रशंसकों के ऊपर है और देश को इसमें कोई संदेह नहीं है कि सीज़न क्या लाएगा, इस बारे में ताजा उम्मीदें होंगी और स्थानांतरित किए जाने की उम्मीद की गई है लेकिन यह क्या है जो एक टीम को सफल बनाता है सबसे परिभाषित विशेषता क्या है। परिभाषित विशेषता। क्लब के राजस्व को शीर्ष खिलाड़ियों को आकर्षित करने के लिए मजदूरी पर खर्च किया जाता है यह उम्मीद है कि प्रतिभा खरीदना काफी खरीदता है।

No comments:

Post a Comment