Sunday 14 January 2018

रिया सेन - विदेशी मुद्रा - मुंबई


लाइव सोना और विदेशी मुद्रा दर। सबसे लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति। विदेशी मुद्रा करोड़पति कहानियां। विकल्प ट्रेडिंग लाभांश स्टॉक. forex मूल्य कार्रवाई सूचक mt4.forex बनाम म्यूचुअल फंड. ichimoku विदेशी मुद्रा सूचक. forex amend gkfx. ibfx विदेशी मुद्रा review. ap विदेशी मुद्रा nacharam. indikator विदेशी मुद्रा टेराकुराट मुफ्त। गैर अयोग्य स्टॉक विकल्प, एएमटी.फ़ेन्क्स दलालों के अधीन 100 बोनस की पेशकश कर रहे हैं। एमसीएक्स। फोएनक्स सिग्नल कार्यक्रमों का व्यापार। विकल्प व्यापार स्क्रीन। फोरेक्स बिक्री नौकरी विवरण। टाइटन ट्रेडिंग सिस्टम। फोन्क्स स्केलिंग सिस्टम मुफ्त। मुफ्त विदेशी मुद्रा व्यापार कोई जमा नहीं 61 वर्षीय उपन्यासकार ने उन्हें न्यूयॉर्क में भी आमंत्रित किया है, जहां वह अपने तीन साल के विवाह के अंत में अभिनेत्री और मॉडल पद्मा लक्ष्मी को आखिरी समय में खर्च कर चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, ये जोड़ी जनवरी से जब एक आम दोस्त के माध्यम से भारत में मुलाकात की गई तो नियमित रूप से ई-मेल का आदान-प्रदान किया जा रहा था और लेखक 27 वर्षीय अभिनेत्री का भी पीछा कर रहे हैं। हम वास्तव में अच्छी तरह से मिलते हैं लेकिन हम सिर्फ दोस्त हैं जो मैंने उनसे एक परिवार के दोस्त के माध्यम से मुलाकात की थी, मैंने कई बार उनसे बात की है जब मुझे लगता है कि जब आप सलमान रुश्दी हैं, तो आपको उन लोगों के साथ ऊब होना चाहिए जो हमेशा हमारे साथ साहित्य के बारे में बात करना चाहते हैं। सेन ने कहा था कि वह किसी के बारे में बात नहीं कर रही है। उन्होंने यह भी पुष्टि की है कि उन्हें न्यूयार्क में आमंत्रित किया गया था, परन्तु जोरदार नहीं, हम एक आइटम नहीं हैं, विवादास्पद लेखक जो चार बार शादी कर चुके हैं, हाल ही में कहा था कि वह लगता है कि शादी आवश्यक है यह अजीब है, कि मुझे चार बार शादी हुई है लेकिन मुझे नहीं लगता कि शादी करना जरूरी है। लड़कियों को यह पसंद है, खासकर यदि वे कभी शादी नहीं कर लेते हैं इससे पहले कि वे ड्रेस हैं लड़कियां शादी करना चाहते हैं, उन्हें शादी नहीं चाहिए, उन्होंने पिछले महीने एक लाइफस्टाइल पत्रिका को बताया। रशदी मिडनाइट्स के बच्चों ने भारत की आजादी के आधार पर ढीले बखूबी, पिछले हफ्ते उन्हें प्रतिष्ठित बेस्ट ऑफ द बुकर खिताब जीता था। साईं भाई बहन रिया और राइमा बहनों से अधिक दोस्त हैं। सेन भाई बहन, रिया और राइमा रानी और रमा सेन, बहन के रूप में ज्यादा दोस्त हैं, रिया कहते हैं, जब से हम कोलकाता से निकल गए, हम दोनों मुंबई में एक साथ रह रहे हैं तो आज हम ऐसे मोटे हिस्से में हिस्सा लेते हैं बंधन, मुझे यकीन है कि हमें नहीं होगा अगर हम एक साथ नहीं रह गए, घर से दूर हो, हालांकि राइमा केवल एक वर्ष की बड़ी है, वह हमेशा मेरे लिए मम्मी की तरह व्यवहार करती है और मुझे एक टैब रखती है यहां तक ​​कि मेरे माता-पिता भी उसे जिम्मेदार मानते हैं मैं कुछ भी गलत करता हूं, रियासा करता हूं एक अगर दोनों एक समान प्रकृति साझा करते हैं और वह जल्दी से कहते हैं, हम करते हैं, कई लोग सोचते हैं कि हमारे नस्लों को अलग-अलग ध्रुवों के बावजूद है, लेकिन कई लोग नहीं जानते हैं कि मैं एक अंतर्मुखी हूँ और मेरी अपनी जगह में रहना पसंद करता है जबकि राइमा एक आउटगोइंग व्यक्ति है I यही कारण है कि हम जिन किरदारों को स्क्रीन पर खेलना पसंद करते हैं, वे वास्तविक जीवन के विपरीत हैं, मैं शर्मीली हूं, लेकिन फिल्मों में मैं और अधिक आउटगोइंग ग्लैमरस के किरदार निभाता हूं और राइमा, जो एक बहिष्कार है, भूमिकाओं को दर्शाती है गहराई है और शर्मीली और ईमानदार होने के लिए दिखाया गया है, जो उसके विपरीत नहीं है, इसलिए लगता है कि हम अभिनेताओं से प्यार क्यों करते हैं। उनके माता-पिता के साथ उनके संबंध के बारे में बात करते हुए, रिया कहती हैं, राइमा एक आज्ञाकारी बेटी हैं और जब उनके पिता ने उन्हें बताया कि महंगी कार राइमा का पालन-पोषण रिया ने एक लक्जरी कार पर छपवाया लेकिन नीचे पंक्ति यह है कि मैं राइमा के बिना ऐसा कर सकता हूं और मुझे पता है कि वह बिना मेरे बिना भी रह सकती है, रिया को मुस्कुराता है

No comments:

Post a Comment