Monday 19 February 2018

तीन - काले कौवे - कविता


तीन ब्लैक कॉव। स्ट्रैंड में दो ईमानदार व्यवसायिक बैठकें, एक ने दूसरे हाथ से हर्क यू के हाथों को पकड़ लिया, उन्होंने कहा, यह एक अजीब कहानी है, इस बारे में मुझे नहीं पता है कि यह कैसी है, अपने दोस्त का उत्तर दिया मैं नहीं उस पर मैं कहां से आया हूं, यह आम बातचीत है लेकिन आप वास्तव में एक अजीब मामला सुनाएंगे और ऐसा होता है कि वे सब सहमत हो गए हैं आप अजीब बातों से नहीं रोक सकते, एक सज्जन, जो परिवर्तन से बहुत दूर नहीं रहता है, यह सप्ताह, संक्षेप में, जैसा कि सभी गलियों को पता है, उल्टी लेना, तीन ब्लैक काओ इंपॉसिबल नाय को फेंक दिया गया, लेकिन वास्तव में सच यह है कि मैं इसे अच्छे हाथों से प्राप्त किया था, और ऐसा भी हो सकता है कि मैं किससे प्रार्थना करता हूँ, पूछताछ करने के लिए, उसकी जिज्ञासु कामरेड ने सर को बताया कि आपने चर्चा को संबोधित किया हाँ, हाँ, मैंने किया और, अगर आपकी देखभाल की कीमत तिस है, ऐसे व्यक्ति जिन्होंने मुझे यह बताया था, लेकिन अलविदा, दो काले रंग का कौवा, तीन नहीं इतने आश्चर्यजनक घटना का पता लगाने के लिए, तीसरे व्यक्ति के लिए त्वरित, गुरु ने सर चला, और आगे भी क्यों, यह बात सच है, हालांकि नंबर सही नहीं है यह दो काली कौवा नहीं था, सिर्फ एक ही है। उस पर सच्चाई यह है कि आप उस पर निर्भर हो सकते हैं सज्जन ने खुद मुझसे कहा था कि मैं उसे कहां मिल सकता है, इसलिए इस जगह में वह चला गया और उसे बाहर निकाला, सर, तो एक संदेह को हल करने के लिए इतने अच्छे रहें कि उसके आखिरी मुखबिर से वह रेफ्ररे डी, और जानने के लिए, अगर उसने जो कुछ सुना है, तो क्या सचमुच क्या आपने, महोदय, एक काली कौवा फेंक दिया मैं नहीं कहता कि लोग कैसे झूठ बोलते हैं काले कांटे फेंक दिया गया है, तीन, दो, और एक और यहाँ, मुझे पता है, सब कुछ आखिरकार किसी के पास आता है क्या आपने सभी क्रो कौवा में किसी कौवा के बारे में कुछ नहीं कहा हो सकता है शायद अब मैं इस मामले को याद कर सकता हूँ और प्रार्थना करो, महोदय, क्या था टी क्यों, मैं बीमार था, और आखिर में मैंने फेंक दिया, और मेरे पड़ोसी को इतना कहा, कुछ ऐसा जो काला सर के रूप में था, एक कौवा के रूप में। परिवर्तन 10 में संदर्भित है लंदन स्टॉक एक्सचेंज यह एक सामान्य था व्यापारियों द्वारा संक्षिप्त नाम के लिए शैक्षिक उद्देश्यों के लिए कोई शुल्क नहीं दिया गया। जॉन बायरम द्वारा अधिक। जॉन बायरम मैनचेस्टर के पास पैदा हुआ था, वे चेस में शिक्षित थे टेर, और बाद में वह मर्चेंट टेलर स्कूल में चला गया, जो कि रिचर्ड बेंटले के शासनकाल में ट्रिनिटी कॉलेज, कैम्ब्रिज में पढ़ाया था, जिसने इस तरह के हिंसक शक्ति के साथ महाप्रशासन पर शासन किया था कि उनकी मास्टर्स्टशिप में कई झगड़े और घोटालों का उत्तराधिकार था, हालांकि, बीरम ने बेंटले की रक्षा की, जिनकी बेटी वह एक दंतकथा में संबोधित किया हो सकता है, 1714 में प्रेक्षक में प्रकाशित किया गया कैम्ब्रिज में वह एक साथी बन गए, उन्होंने फ्रांस में मॉंटपेलीयर विश्वविद्यालय में चिकित्सा का अध्ययन भी किया, बिना डिग्री लेते हुए या बीरॉम के अभ्यास के लिए फ्रांस में थोड़े समय के लिए रहते थे लेकिन मुख्यतः वह मैनचेस्टर में रहता था। टिप्पणियाँ बनाएं, रेंज पसंदीदा - आज से जुड़ें, फ्री। फेसबुक के साथ साइन अप करें.बहुत कविताओं की सूची सभी। क्या आप इन कवियों को पढ़ते हैं सभी सूची। प्रोफाइल हमारे वैकल्पिक फिल्टर को इस पृष्ठ पर शब्दों से बदल दिया गया है कॉन्फ़िगर करें। संदेश भेजें। खोलें नई विंडो.एक्स हाउडी पार्टनर में प्रोफ़ाइल, मज़े में शामिल होने के लिए अपनी कविता मुफ्त में प्रकाशित करें। फेसबुक के साथ साइन अप करें। ईमेल के साथ साइन अप करें। गोल्डन गेट बीरडर। 21 अक्टूबर 2012 को रोज़े और कौवे के बारे में पूछताछ। अमेरिकी क्रोव फोन बॉब लुईस द्वारा ओटो। फिलहा रोजर्स द्वारा। जब एली कैलिफोर्निया के कवियों ने कौवे और कौआ के बारे में एक कथानक बनाने के लिए एक साथ आते हैं, तो आप जानते हैं कि इन कोर्विड्स की मानवीय कल्पना पर एक मजबूत पकड़ है। संकलन एक बर्ड ब्लैक कैरोलॉजी दो सांता बारबरा कवि, एनीड ओसबॉर्न और सिंथिया एंडरसन द्वारा निर्मित किया गया था, और ग्रीन पोएट प्रेस द्वारा इस साल की शुरुआत में प्रकाशित किया गया था। प्रेस ग्रीन पोएट प्रोजेक्ट से संबद्ध है, जो 1 9 00 में सांबा बारबरा क्षेत्र में कविता समारोहों और प्रकाशनों को बढ़ावा देने के लिए ओस्बर्न द्वारा स्थापित किया गया था। शीर्षक गैरी स्नाइडर के मिथ्स एंड टेक्सट्स से लिया गया है। रेवेन ऑन फेस्ट ऑन फेर्स नो चिड़िया पक्षी की किताब में सूर्य के रूप में ब्लैक। यह अद्भुत संकलन Awakener के साथ दस वर्गों में विभाजित है और नाइट-ब्रन्न्जर के साथ समाप्त होता है एन्ग्मा, म्यूज़, ओमेन, जोकर और मैसेंजर जैसे कुछ खूबसूरत पहलुओं के बारे में। मुझे हर कविता को पढ़ने का इरादा नहीं था, लेकिन ऐसा करना समाप्त हो गया था। हर कविता मेरी कॉरविड संवेदनाओं से गुजरती थी, लेकिन सबसे ज्यादा थी। जैम नेट्सटल कविता ईए रेली मॉर्निंग क्रो, कहता है कि कौवे की कोई शर्म नहीं है वे 6 घंटों के आसपास काफ़ी बादलों को प्रतिबिंबित करने वाली खिड़कियों से प्रतिक्रिया की उम्मीद करते हैं और फिर एक एकान्त कौवा के साथ समाप्त होता है, जो किसी को भी वहां जाता है, कोई भी वहां होता है, तब कोई भी उचित उत्तर तैयार करने से पहले उड़ जाती है। , संग्रह के सह-संपादकों में से एक कहते हैं कि दूसरे पक्षियों के अलावा कौव और कौवे स्थापित करने की क्या क्षमता है, उनका अलग-अलग और आश्चर्य की क्षमता है। वह कहते हैं कि ये कवियों के लिए भी सही हैं जो इन पृष्ठों को भरते हैं। सभी अच्छी कविताएं के समान, यह संग्रह आपको अपने खुद के कौवा विचारों के लिए गहराई तक पहुंचाने के लिए प्रेरित करता है उदाहरण के लिए, डेरोरा प्रमुख अपने सैन फ्रांसिस्को क्रॉज़ में लिखता है.जब मैं एक बच्चा था, तो सैन फ्रांसिस्को में कोई कौवा नहीं थी, कोई जंगली चक्कर चिकना, काला और कठोर, हमले वाले गीत से भरा था। लाइनों ने मुझे याद करने के लिए प्रेरित किया कि जब मैंने कमजोर, सुस्त संप्रभु रेवेन को कुछ साल पहले पहली बार बुलाया था, मैंने सोचा था कि यह बर्कले पहाड़ी को एक अच्छी, अप्रत्याशित जंगलीपन देता है जहां मैं रहता हूं, फिर उनकी संख्या बढ़ती है और उन्होंने सबसे ऊंचे कोनिफिरों के शीर्ष पर निगरानी पदों को संभाला, मुझे चिंता थी कि क्या वे छाती के घोंसले के लिए छापे की तलाश में थे और जैसे-जैसे कौवे और कौड़ी हर जगह अधिक प्रचुर मात्रा में बने हुए थे, मुझे आश्चर्य होता था। मैंने जोकर डब्लूके गॉर्ले नामक खंड में विशेष रूप से कविताओं की सराहना की है अपनी कविता में कौवा एडवाइज क्लाउड, बर्ड हंटर में बोलती है, कह रही है। क्लाइज, आपके रिश्तेदारों का दोषपूर्ण दृश्य है, हमारा कोरवस परिवार जिम्मेदार नहीं है अपनी आंखों के चारों ओर पैर-पटरियों के लिए या सीधे उड़ान की दूरी को मापना हम नहीं करेंगे रूपक के अपमान को रोकना, जैसे मनुष्य खाने के लिए। अंतिम अनुभाग में, नाईट-ब्रिन्जर, लिस्ल ऑफ डेर हेइड ब्लैक बर्ड में लिखते हैं। जब कौवा अंधेरे आकाश के खिलाफ काले रंग आते हैं, तो उनके पंख सूर्य और छोटे ध्वनियों को अस्पष्ट कर देते हैं जो उनके कठोर कौवों में डूब जाते हैं। वे अखरोट के पेड़ को उखाड़ फेंकते हैं जिससे हरा फल गिरता है और यह बहुत ऊंचाइयों से टूट जाता है, फटा हुआ कर्नेल को पुनः प्राप्त होता है और फिर वे पेड़ से जमीन के पंखों में डुबो देते हैं चकाचौंध जहां भटक सूर्योदय स्पर्श और जब पहाड़ों ने शाम की धुंध के साथ नीले रंग बदलते हैं, तो आंखों के ढंकते हुए सिर को कुछ गुप्त गुच्छों की तरफ खींचते हैं, जहां वे रात में मिश्रण करते हैं। आप सूर्य के रूप में एक बर्ड ब्लैक के बारे में अधिक पढ़ सकते हैं आप खरीद सकते हैं बार्नस नोबल अमेज़ॅन से ऑनलाइन कथनों की प्रतियां, या अपने स्थानीय स्वतंत्र किताबों की दुकान से पूछें, आपके लिए एक प्रतिलिपि बनाने के लिए। तीन ब्लैक कॉव्स - कविताएं जॉन बायरम द्वारा.ऑटोप्ले अगली वीडियो। स्ट्रैंड में दो ईमानदार व्यवसायिक बैठकें, एक ने दूसरे तेजस्वी हाथ से सुनो, उसने कहा, यह एक अजीब कहानी है यह कौवे के बारे में - मुझे नहीं पता कि यह क्या है, अपने दोस्त का उत्तर दिया - नहीं, मुझे आश्चर्य है कि मैं कहाँ से आया हूं, यह आम बात है लेकिन आप सुनेंगे ए वास्तव में यह अजीब मामला है और यह घटित होता है कि वे सभी सहमत हुए हैं अजीब बात है, एक सज्जन, जो कि परिवर्तन से बहुत दूर नहीं रहता है, इस हफ्ते, संक्षेप में, जैसा कि सभी गलियों को पता है, एक उल्टी लेना, फेंक दिया अप तीन ब्लैक कॉव असंभव - नहीं, लेकिन वास्तव में सच tis मैं इसे अच्छे हाथों से था, और तुम भी हो सकता है - जिसका मैं प्रार्थना से - तो, ​​आदमी का नाम, सीधे पूछताछ करने के लिए, अपने उत्सुक कॉमरेड ने सर तुम किया था बताइए - इस मामले से संबंधित हां, श्रीमान, मैंने किया और, अगर आपकी देखभाल के लिए टास है, तरस श्री - ऐसा कोई है - जिन्होंने मुझे यह बताया था, लेकिन अलविदा, दो काले कौवे, तीन से नहीं, एक ऐसा चमत्कारिक घटना का पता लगाने के लिए तीसरे व्यक्ति के पास जल्दी ही सर, - और आगे - क्यों, यह बात सच है, हालांकि संख्या के संबंध में सटीक नहीं है यह दो काली कौवा नहीं था, सिर्फ एक ही है। इसके सत्य की आप पर निर्भर हो सकते हैं सज्जन ने मुझे खुद से कहा - मुझे उसे कहाँ मिलेगा - क्यों अंदर - ऐसा जगह दूर चला गया, और उसे मिल गया, महोदय, एक शक को हल करने के लिए बहुत अच्छा हो - फिर अपने अंतिम मुखबिर वह रेफरी डी, और पता करने के लिए, अगर उसने जो कुछ सुना है, क्या सच है क्या आपने, महोदय, एक काली कौवा फेंक दिया - मैं नहीं - मुझे आशीर्वाद दें - लोग कैसे झूठ बोलते हैं काले कांटे को फेंक दिया गया है, तीन, दो, और एक. और यहाँ, मुझे पता है, सब कुछ आखिरकार किसी के पास आता है। क्या तुमने किसी का कौवा कुछ भी नहीं कहा - कौवा - कौवा - शायद अब मुझे याद हो सकता है बात - और प्रार्थना, महोदय, क्या था क्यों, मैं बीमार था, और आखिर में मैंने फेंक दिया, और मेरे पड़ोसी को इतना कहा, कुछ ऐसा था - काला सर के रूप में, एक कौवा के रूप में।

No comments:

Post a Comment