Sunday 4 February 2018

हल-चलती-औसत-वी 3 1


कृपया 26 प्रकार की चलती औसत के साथ सुप्रसिद्ध सूचक ऑलएिवर्सिव 3 0 के नवीनतम संस्करण पर एक नज़र डालें। सूची में आप देख सकते हैं कि तिलसन द्वारा T3 मूल के 2 संस्करण और मेरे चित्र में सही चौरसाई कारक हैं। जैसा कि आप देखें कि मेरी टी 3 एलएसएमए और आईएलआरएस.2013 03 14 - वर्जन 3 के बीच में कुछ है। आरईएए और आईट्रेन्ड एल्गोरिथम में 2 तयशुदा 2 त्रुटियां हैं। पिछला Igorad द्वारा 03-14-2013 03 03 PM पर संशोधित कारण 2 त्रुटियों को तय किया.और यह टेम्पलेट है इओगोराड के बारे में जुड़ी फाइल जो सूचक इनपुट में प्रत्येक के लिए पहली पोस्ट अवधि 14 में उल्लिखित थी। - सही संस्करण द्वारा टी 3 - एलएसएमए - कम से कम स्क्वायर मूविंग एवर या एपीएमए, रैखिक रिगशन लाइन - आईएलआरएस - रैखिक पुनरावृत्ति ढलान की जगह। सूचक सूचक डाउनलोड Metatrader 4 directory. place टेम्पलेट फ़ाइल के उदाहरण के लिए टेम्पलेट फ़ाइल के इस थ्रेड के पहले पोस्ट से उदाहरण के लिए टेम्पलेट फ़ाइल - यहाँ सी प्रोग्राम फ़ाइलें अल्पारी एनजेड MT4 टेम्पलेट्स मेटाइडर में टेम्पलेटपाइल सूचक या मेटाट्रेडर. ओपैन चार्ट, चार्ट पर दायां माउस क्लिक करें, का चयन करें ते नाम और हमारे टेम्पलेट द्वारा टेम्पलेट और सब कुछ लोड किया जाएगा। नई बिल्ड 600 संकेतक का उपयोग करने के लिए नई टेम्पलेट फ़ाइल संलग्न है अधिक जानकारी के लिए - धागा का पहला पोस्ट पढ़ें। एलन हॉल द्वारा विकसित। यह सूचक सामान्य चलती औसत की तरह दिखता है एक बहुत तेज चलती है और चिकनी चलती औसत हैल इंडिकेटर का मुख्य उद्देश्य अंतराल को दूर करना है, यह लगभग अंतराल को खत्म कर देता है और एक ही समय में सूचक के चौरसाई को बेहतर बनाने में सफल रहता है। हल संकेतक का तकनीकी विश्लेषण। यह हल इस्तेमाल किया जा सकता है पारंपरिक एमए के बजाय विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए, हल सूचक का तकनीकी विश्लेषण पारंपरिक एमए सूचक के समान है। हॉल औसत एमए प्राइस, एमए अवधि और एमए टाइप इनपुट का उपयोग करता है, यह गणना करने के लिए कैसे सूचक को साजिश करने के लिए ये मान हैं हॉल औसत सूचक का एक व्यापारी पूर्ण अनुकूलन करने की अनुमति देने के लिए पैरामीटर वाला। बस इतिहास के लिए। यह पुराना ईए एचएमएएक्सप्रेट 2 ईए है जिसे Igorad द्वारा 2007 में एचएम के अपने पुराने संस्करण के आधार पर विकसित किया गया था। इस पुराने ईए के साथ एक सूचक एचएमवी 2 पुराने सूचक संलग्न हैं। इस ईए के लिए यह अच्छी परिस्थितियों को खोजने के लिए कुछ काम किया था, जो कि 2007-2006 में था, EURUSD, GBPUSD और USDJPY ईए के लिए 4 अंकों के दलाल के लिए बनाया गया था लेकिन मैं सेटिंग में पीपस मूल्य बदल चुका हूं इसे 0 जोड़कर, तो कृपया उन 3 युग्मों के लिए डिफॉल्ट सेटिंग एच 1 टाइमफ्रेम के साथ 3 ईए खोजें। जैसा कि मैंने देखा - मेरी पुरानी सेटिंग अभी भी काम कर रही है। हॉल मूविंग औसत। बहुत धन्यवाद धन्यवाद, जब मैं आऊँगा तो मैं कोशिश करूंगा वापस घर पर. मैं एक हॉल एमए और आपके नॉनलाग के साथ तुलना करूँगा ठीक से आपके साथ मुझे कुछ पसंद है जब फास्ट और चिकनाई बहुत प्यारा है। क्या आप जानते हैं कि एक हल भिन्नता टी 3 मौजूद है। और शायद यह बेवकूफी है, लेकिन आप बनाते हैं एक हल मूविंग औसत जो गैर-माला मा के साथ अनुकूल है, और आप इसके साथ खुश नहीं हैं क्या आपको लगता है कि हॉल एमए के साथ अनुकूलित नोनलागमा के साथ परिणाम चिकना बेहतर होगा। अलविदा और अच्छा सप्ताह-अंत

No comments:

Post a Comment