Monday 5 March 2018

स्थानांतरण - औसत - खिड़की - matlab


मुझे एक सदिश मिल गया है और मैं चौड़ाई की एक खिड़की का उपयोग कर चलती हुई औसत की गणना करना चाहता हूं। उदाहरण के लिए, अगर सदिश में प्रश्न 1,2,3,4,5,6,7,8 है तो पहले। परिणामस्वरूप वेक्टर की प्रविष्टि 1,2,3,4,5 में सभी प्रविष्टियों का योग होना चाहिए। 15. परिणामस्वरूप वेक्टर की दूसरी प्रविष्टि, 2,3,4,5,6 में सभी प्रविष्टियों का योग होना चाहिए 20. अंत में, परिणामस्वरूप वेक्टर होना चाहिए 15,20,25,30 मैं ऐसा कैसे कर सकता हूँ.सिर्फ समारोह आपकी गली सही है। तीन जवाब, तीन अलग-अलग तरीकों यहां एक त्वरित बेंचमार्क विभिन्न इनपुट आकार, फिक्स्ड विंडो है टाइमिट का इस्तेमाल करते हुए 5 की चौड़ाई टिप्पणी में उसमें छेदों को छूने के लिए स्वतंत्र महसूस करती है, यदि आपको लगता है कि इसे परिष्कृत करने की जरूरत है तो इसे सबसे तेजी से दृष्टिकोण के रूप में उभर कर दिया जाता है, जो कि फ़िल्टर के उपयोग से सिक्का के दृष्टिकोण के रूप में तेज़ है और लुइस कोडोम का उपयोग करते हुए मेंडेओ दृष्टिकोण। यहां 1e4 अलग विंडो चौड़ाई के एक और बेंचमार्क तय इनपुट आकार है, लुइस मेंडो सिम्सम दृष्टिकोण स्पष्ट विजेता के रूप में उभर आता है, क्योंकि इसकी जटिलता मुख्यतः है इनपुट की लंबाई से शासित और खिड़की की चौड़ाई में असंवेदनशील है। संक्षेप में, यदि आपको अपनी खिड़की अपेक्षाकृत छोटा है तो आपको कॉन्फिड दृष्टिकोण का इस्तेमाल करना चाहिए। यदि आपकी खिड़की अपेक्षाकृत बड़ी है तो। बेंचमार्क के लिए कोड 2.9 सितंबर, 2013. कन्वल्शन द्वारा औसत औसत। क्या औसत चल रहा है और इसके लिए क्या अच्छा है। कैसे कैवल्यूशन का उपयोग करके औसतन चल रहा है। औसत औसत एक सामान्य ऑपरेशन है जिसका उपयोग हम प्रत्येक बिंदु के मूल्य को सेट करने के लिए संकेत के शोर को दबाने के लिए करते हैं एक फार्मूले से अपने पड़ोस में मूल्यों की औसत के लिए। यहां एक्स इनपुट है और y आउटपुट सिग्नल है, जबकि विंडो का आकार डब्ल्यू है, जो अजीब होना चाहिए। ऊपर दिए गए सूत्र एक सममित प्रक्रिया का वर्णन करता है जो नमूनों से लिया जाता है वास्तविक बिंदु के दोनों ओर। नीचे एक वास्तविक जीवन उदाहरण है जिस बिंदु पर खिड़की रखी जाती है वह वास्तव में लाल है। एक्स के बाहर की मान शून्य होती है। चारों ओर खेलने के लिए और चलती औसत के प्रभावों को देखने के लिए, इस इंटरैक्टिव पर एक नजर डालें demonstration. Ho आप इसे स्वीकार कर सकते हैं। जैसा कि आपने पहचाना है, सरल चलती औसत की गणना दोनों स्थितियों में रूपांतरण के समान है, सिग्नल पर एक खिड़की slid और खिड़की के तत्वों को सारांशित किया जाता है तो, इसे करने का प्रयास करें रूपांतरण का उपयोग करके एक ही चीज़ निम्नलिखित पैरामीटर का उपयोग करें.वर्तमान आउटपुट है.पहले दृष्टिकोण के रूप में, हम निम्नलिखित कश्मीर के कर्नेल द्वारा एक्स सिग्नल को समेकित करके प्राप्त करने की कोशिश करते हैं.उत्पादन अपेक्षित से ठीक तीन गुना बड़ा है यह भी हो सकता है देखा जाता है कि आउटपुट मान विंडो में तीन तत्वों का सार है, क्योंकि यह संकलन के दौरान खिड़की के साथ फिसल जाती है, इसमें सभी तत्वों को एक करके गुणा किया जाता है और फिर संक्षेपित किया जाता है। yk 1 cdot x 1 cdot x 1 cdot x। y के वांछित मूल्यों को प्राप्त करने के लिए आउटपुट को 3 से विभाजित किया जाएगा। विभाजन सहित एक फार्मूले के द्वारा। लेकिन संकलन के दौरान यह विभाजन करने के लिए इष्टतम नहीं होगा। समीकरण को फिर से संगठित करना। तो हम निम्नलिखित कश्मीर कर्नेल का उपयोग करेंगे। इस तरह हमें वांछित आउटपुट मिलेगा। सामान्य तौर पर यदि हम एक औसत आकार की खिड़की के आकार वाले कनवल्शन के साथ चलते हैं तो हम निम्न कर्नेल का उपयोग करेंगे। एक सरल चलती औसत का कार्य करना है। एक उदाहरण उपयोग है। मुझे डेटा सीरीज़ पर एक चलती औसत की गणना करने की आवश्यकता है, लूप के भीतर, मुझे चलने की औसत 9 9 दिनों से अधिक करना होगा I में कंप्यूटिंग में सरणी 4 श्रृंखला 365 है मान एम, जो स्वयं डेटा के दूसरे सेट का मतलब मान है, मैं अपने डेटा के औसत मूल्यों को एक साजिश में चलती औसत के साथ साजिश करना चाहता हूं। मैं मूविंग एविज़न और रूपांतरण कमांड के बारे में थोड़ी गलती की और कुछ भी मिला जिसे मैंने कार्यान्वित करने की कोशिश की मेरा कोड। तो मूल रूप से, मैं अपना मतलब की गणना करता हूं और उसे गलत चलती है औसत मैंने मथवर्क साइट से ठीक वर्ट वैल्यू को चुना है, इसलिए यह गलत स्रोत है, हालांकि मेरी समस्या यह है कि मुझे नहीं पता कि यह वेट क्या है, क्या किसी को भी समझाया जा सकता है अगर उसमें मूल्यों के वजन के साथ कुछ करना है जो अमान्य है इस मामले में सभी मूल्यों को वही भारित किया जाता है। और अगर मैं यह पूरी तरह से गलत कर रहा हूं, तो मैं इसके साथ कुछ मदद कर सकता हूं। मेरा धन्यवाद धन्यवाद। 23 सितंबर को 1 9 05 को बंद कर दिया गया। जिस कोड का आप उपयोग कर रहे हैं, वो यह है कि आप प्रत्येक मान का कितना वजन कर रहे हैं, जैसा कि आप अनुमान लगाते हैं कि उस वेक्टर का योग हमेशा एक के बराबर होना चाहिए यदि आप प्रत्येक मूल्य को समान रूप से भारित करना चाहते हैं और आकार एन फ़िल्टर करना चाहते हैं तो आप ऐसा करना चाहते हैं कॉन्फ़ में वैध तर्क का प्रयोग करने से आपको एमएस की तुलना में एमएस में कम मूल्य मिलेगा यदि आप शून्य पैडिंग के प्रभावों पर ध्यान नहीं देते हैं तो एमएस का उपयोग करें। यदि आपके पास सिग्नल प्रोसेसिंग टूलबॉक्स है तो आप cconv का उपयोग कर सकते हैं यदि आप एक परिपत्र की कोशिश करना चाहते हैं औसत की तरह कुछ चलती है.तुम्हें रूपांतरण और पढ़ना चाहिए अधिक जानकारी के लिए cconv प्रलेखन यदि आप पहले से ही नहीं हैं। आप लूप का उपयोग किए बिना चल औसत का पता लगाने के लिए फ़िल्टर का उपयोग कर सकते हैं यह उदाहरण, 16-तत्व वेक्टर के चालू औसत को ढूँढता है, 5.2 का चौकोर आकार फिटिंग टूलबॉक्स जो कि ज्यादातर मामलों में उपलब्ध है। यद्यपि एक सरल औसत फिल्टर का उपयोग करते हुए स्तंभ वेक्टर वाई में डेटा को सुचारू और चिकना होता है, परिणाम वेक्टर वेक्टर yy में लौटाए जाते हैं, चलती औसत के लिए डिफ़ॉल्ट अवधि 5 है

No comments:

Post a Comment