Friday 23 March 2018

ट्रेडिंग - विकल्प - मेरी तरह


विकल्प विकल्प व्यापार के मूलभूत व्यापार कैसे करें। सभी निवेशकों को विकल्प व्यापारों के लिए अलग-अलग सेट किए गए पोर्टफोलियो का एक हिस्सा होना चाहिए। न केवल विकल्पों को लाभकारी नाटकों के लिए बहुत अच्छा अवसर प्रदान करते हैं, जो कि वे आपको छोटी राशि के नकद परिव्यय के साथ अधिक लाभ अर्जित करने में भी मदद कर सकते हैं। अधिक, विकल्प रणनीतियों आपके पोर्टफोलियो को हेज करने में मदद कर सकती है और संभावित नकारात्मक जोखिम को सीमित कर सकता है कोई निवेशक अलग-अलग जगह बैठे नहीं क्योंकि उन्हें विकल्प नहीं मिलते हैं। विकल्प ट्रेडिंग मूल बातें करने के लिए यह मार्गदर्शिका आपको उपलब्ध विकल्पों की मूल बातें सीखने और प्राप्त करने की आवश्यकता प्रदान करती है। व्यापार के लिए तैयार है तो चलो शुरू करें। विकल्प क्या हैं व्यापार के विकल्प कैसे विकल्प के दो मूल प्रकार हैं। विकल्प कॉन्ट्रैक्ट हैं, व्यापार के विकल्प के लिए गरम प्रीमियम पर पैसा, पैसे में, पैसे से बाहर। विकल्प का मूल्य कैसे व्यापार करें विकल्प स्ट्राइक प्राइस। कैसे विकल्प प्रतीक पढ़ें कैसे विकल्प के विकल्प के लिए प्रतीक Symbols. How कैसे करें विकल्प के लिए विकल्प कैसे व्यापार विकल्प शेयर कीमत समय अस्थिरता बोली कीमतों से पूछो। कैसे पढ़ें ओपी पढ़ें रुझानों के विकल्प कैसे खोलें ब्याज और वॉल्यूम समाप्ति अवधि चक्र समाप्ति तिथियां.उपलब्ध विकल्प जोखिम जोखिम विकल्प कैसे व्यापार विकल्प समय आपके साइड कीमतों पर जरूरी नहीं है बहुत तेजी से ह्रास नग्न लघु पदों पर सूक्ष्म हो सकता है अन्य आम पिटफोल्म्स विकल्पों से बचने के लिए गलतियां कैसे व्यापार के विकल्प के लिए मूल्य टैग समस्या डर और लालच सही ढंग से आवंटित करें। विकल्प ट्रेडिंग रणनीतियाँ विकल्प कैसे ख़रीदें कॉल विकल्प ख़रीदना विकल्प कवर किए गए कॉल ख़रीदें कैश-सिक्यूल्ड क्रेडिट स्प्रेड डेबिट स्प्रेड को चुनता है। एक विकल्प ब्रोकर चुनना कैसे व्यापार विकल्प के लिए व्यापार से अनुमोदन प्राप्त करना विकल्प विकल्प अनुमोदन। विकल्प मूल बातें ट्यूटोरियल। अब, कई निवेशक पोर्टफोलियो में निवेश शामिल हैं जैसे कि म्यूचुअल फंड्स स्टॉक और बांड, लेकिन आपके निपटान में आपके पास मौजूद विभिन्न प्रतिभूतियों का अंत नहीं होता है, एक अन्य प्रकार की सुरक्षा, जिसे एक विकल्प कहा जाता है, अवसरों की दुनिया प्रस्तुत करता है परिष्कृत निवेशकों के लिए। विकल्प की शक्ति उनके बहुमुखी प्रतिभा में निहित है, वे आपको सक्षम करते हैं किसी भी परिस्थिति के अनुसार अपनी स्थिति को अनुकूलित या समायोजित करें विकल्प विकल्प के रूप में सट्टा या रूढ़िवादी हो सकते हैं जैसा कि आप चाहते हैं इसका मतलब है कि आप किसी बाजार या सूचकांक के आंदोलन पर सीधे गिरावट से स्थिति की सुरक्षा के लिए सब कुछ कर सकते हैं.इस बहुमुखी प्रतिभा, हालांकि, इसकी लागत के बिना नहीं आता है विकल्प जटिल प्रतिभूतियां हैं और बहुत जोखिम भरा हो सकता है यही कारण है, जब व्यापार विकल्प, आपको निम्न की तरह एक अस्वीकरण दिखाई देगा। विकल्पों में जोखिम शामिल हैं और हर किसी के लिए उपयुक्त नहीं हैं विकल्प ट्रेडिंग प्रकृति में सट्टा हो सकता है और नुकसान का भारी जोखिम केवल जोखिम पूंजी के साथ निवेश करें। किसी को भी बताता है कि विकल्प ट्रेडिंग में जोखिम शामिल है, खासकर यदि आप नहीं जानते कि आप क्या कर रहे हैं, इस वजह से, बहुत से लोग सुझाव देते हैं कि आप विकल्पों को स्पष्ट करने और उनके अस्तित्व को भूल जाते हैं। दूसरी ओर, किसी भी प्रकार के निवेश से अनभिज्ञ होने से आपको एक कमजोर स्थिति में स्थान मिलता है शायद विकल्प की सट्टा प्रकृति आपकी शैली में कोई समस्या नहीं है - फिर डॉन विकल्प में अटकलें नहीं, लेकिन विकल्प चुनने से पहले, आपको उनको समझना चाहिए कि विकल्पों को जानने के बिना ही विकल्प कैसे काम करना खतरनाक है जैसे कि आप न केवल अपने निवेश टूलबॉक्स में एक अन्य आइटम को जब्त कर सकते हैं बल्कि यह भी खो देते हैं दुनिया के कुछ सबसे बड़े निगमों के कामकाज में अंतर्दृष्टि चाहे विदेशी मुद्रा लेनदेन के जोखिम को हेज करने के लिए या स्टॉक विकल्प के रूप में कर्मचारियों के स्वामित्व देने के लिए, अधिकांश बहु-राष्ट्रिक आज किसी प्रकार या किसी अन्य विकल्प का उपयोग करते हैं। ट्यूटोरियल आपको विकल्प के मूल सिद्धांतों से परिचय देगा ध्यान रखें कि ज्यादातर विकल्प व्यापारियों के पास कई सालों का अनुभव है, इसलिए इस ट्यूटोरियल को पढ़ने के तुरंत बाद एक विशेषज्ञ बनने की उम्मीद नहीं है यदि आप शेयर बाजार के काम से परिचित नहीं हैं, तो देखें स्टॉक मूल बातें ट्यूटोरियल। ग्राहक समीक्षा.इन्टरिंग, लेकिन सुझाई गई विधि त्रुटिपूर्ण है। 28 मई 2016 को गधा के द्वारा। मैंने ज्यादातर लोगों को मनोरंजन के उद्देश्य और जिज्ञासा के लिए खरीदा है, पूरी तरह से यह जानकर कि मैं शायद बहुत कुछ नहीं सीखूंगा यह दूसरा मामला था जैसा कि अन्य पाठकों ने नोट किया है, लेखक की निवेश की थीसिस के साथ मुख्य समस्या यह है कि उनकी संख्या दूर से यथार्थवादी नहीं हैं, हालांकि, अगर आप कोशिश करते हैं तो लेखक कई उदाहरणों के लिए GOOG का उपयोग करते हैं GOOG के लिए अपना दृष्टिकोण लागू करें, आप देखेंगे कि यह विशेष रूप से नहीं किया जा सकता है, यदि आप GOOG को स्ट्राइक प्राइस के साथ बेचते हैं जो कि पैसे में से 20 है, तो आपको प्रीमियम नहीं मिलेगा जो वह 3-6 मासिक भुगतान के अपने मानदंड को पूरा करेगा कहता है कि यदि कोई रिटर्न 2 से कम है तो आप एक व्यापार नहीं कर पाएंगे। आज आपको यह काम नहीं मिल रहा है - आज इस व्यापार को रखने से आपको 2 0 रिटर्न मिलेगा, एएपीएल को देखते हुए, वही व्यापार आपको भी दे सकता है के बारे में 0 1, 1 के 10 वीं, या एक छोटा 10 आधार अंक तथ्य यह है कि, आज विकल्प बाजार बहुत प्रभावशाली है, और आप पॉइंट विकल्प लिखते समय 3-6 मासिक प्रीमियम नहीं पाते हैं, जहां स्ट्राइक की कीमत 20 से कम है अंतर्निहित शेयर मूल्य कुल मिलाकर, यदि आप मज़ेदार पुस्तक को पढ़ने के लिए, या उत्सुक हैं, तो आप मील ght इसे एक त्वरित पढ़ें देते हैं यदि आप कुछ की तलाश में है जो आपको असंगत पुरस्कार बनाम जोखिम देगा, तो आप इसे यहां नहीं मिलेगा जब यह सभी ने कहा और किया, अधिक इनाम का अर्थ अधिक जोखिम है एक आखिरी टिप्पणी, लेखक एक अच्छा काम करता है विक्रय विकल्प के मूलभूत पहलुओं को समझाने की नौकरी, और शुरुआत करने वाले को पढ़ने से लाभ होगा। 5 लोगों को यह उपयोगी पाया गया। बिक्री को बेचने में वापसी को किताब में अतिरंजित किया जाता है यदि आप आज के बाजार में देखते हैं। मैं काफी कुछ समय, लेकिन किताबों की संख्या काल्पनिक है और यथार्थवादी नहीं है सबसे पहले आप इसे सिर्फ 10,000 रुपये के साथ नहीं कर सकते हैं आप को कम से कम 5 अनुबंध और सबसे अधिक 10 अनुबंधों का प्रचार करने के लिए एक समय में व्यापार करने की ज़रूरत है एक छोटे से पूंजी के साथ अवसरों को नहीं मिल सकते हैं, जो कि आप किसी एक समय में अपनी 80 पूंजी का भी करीब का उपयोग कर सकते हैं आपके पास एक बुरा व्यापार मौजूद होने के लिए बहुत कम विकल्प हैं क्योंकि आप स्टॉक नहीं ले सकते और आपको विकल्प वापस खरीदने के लिए प्रीमियम का भुगतान करना होगा दूसरा, कम से कम जैसा आज का पुट ऑप्शन प्रीमियम अच्छा नहीं है और आप उन ट्रेडों को नहीं खोज सकते हैं जो 3 महीने में भी वापस कर सकते हैं क्योंकि पुस्तक ने सुझाव दिया है कि पुस्तक Google का उपयोग करती है और आज के रूप में Google को दिखता है यह 596 97 पर बंद हुआ 600 10 मार्जिन के रूप में लगभग 6000 जून के विकल्प लगभग 40 दिन हैं, इसलिए आपको लगभग 4 रुपये कमाने की आवश्यकता होती है 3 महीने में आपको एक विकल्प की आवश्यकता होती है जो 240 प्लस 10 के लिए कमीशन के लिए बेचता है इसका मतलब है कि आपको एक विकल्प की ज़रूरत है जो कि 2 5 विकल्प जो 2 60 के लिए बेचता है 530 जून के लिए रखा जाता है यह मौजूदा कीमत से लगभग 11 2 दूर है Google पिछले 52 सप्ताहों में 473 कम और 670 ऊँचा है जो स्विंग के साथ 17 5 570 के मध्य बिंदु से है I नहीं चाहता आपको सभी आंकड़ों के साथ परेशान करने के लिए, लेकिन सिर्फ उन आंकड़ों को देखकर आपको बताता है कि यह 95 के एक बहुत ही सुरक्षित व्यापार से बहुत दूर है। यह 10 मौकों के साथ सबसे अच्छा 80 ट्रेडों में है, इससे पहले कि आप इस व्यापार को बंद करना चाहते हैं, 40 दिन फिर से मैं बहुत सारी शॉर्टिंग डालता हूं लेकिन आमतौर पर मेरे पास पर्याप्त पूंजी होती है या केवल एक एसएएम का उपयोग करते हैं I मेरे मार्जिन क्षमता की मात्रा होगी ताकि मैं शेयर ले सकूं, अगर बाजार मेरे विरुद्ध जाता है और घूमता है और कॉल विकल्प कम करता है यदि आप ऐसा नहीं करते हैं तो आपको इसे रोलिंग वापस खरीदने के लिए भी एक बड़ा फैलाव देना होगा प्रसार के लिए एक बड़ी कीमत समाप्ति की अवधि में बड़ा विकल्प है, मैं अपने व्यापार के 90 में ही पैसे कमा सकता था क्योंकि मैं स्टॉक खरीदकर स्थिति खोने से बाहर निकल सकता हूं और अगले सप्ताह या अगले महीने की प्रतीक्षा कर सकता हूँ 10 ट्रेडों जो मैंने पैसे खो दिए हैं आम तौर पर बड़े होते हैं और पिछली बार जब बाजार में एक साल पहले गिरावट आई थी तो मुझे तुरंत मेरी पोजिशन बंद करनी पड़ती थी और अभी भी 5 गुना प्रीमियम की तरह खो दिया था जो मैंने डाल दिया था। लेकिन तंत्रिका की आवश्यकता है। 1 जनवरी, 2012 को कई विकल्प हैं। मैं डाल विकल्प बेच रहा हूं और कुछ साल के लिए फैल रहा हूं पारंपरिक बहुतायत वाले संपत्ति आवंटन की तुलना में बिक्री को बेचने के कई फायदे हैं, और यह पुस्तक मेरे पास एक रणनीति प्रदान करती है मेरा दृष्टिकोण से पहले नहीं माना जाता है एच आमतौर पर समापन के माध्यम से लघु दाताओं को पकड़ने की ओर जाता है, जबकि यह रणनीति एक व्यापारिक रणनीति की तरह अधिक है किताब बहुत लंबी नहीं है और यदि आप विकल्प से परिचित हैं, तो इसे पाने के लिए दो घंटे लगाना चाहिए। यह पुस्तक मासिक समय पर केंद्रित है फ्रेम हालांकि, साप्ताहिक विकल्पों के आगमन के साथ, मुझे यकीन है कि उनको भी इस्तेमाल किया जा सकता है, मैंने इस रणनीति के साथ बड़े पैमाने पर प्रयोग नहीं किया है, लेकिन विश्वास करते हैं कि यह रणनीति सही है, लेकिन केवल सख्त धन प्रबंधन के नियमों के कारण लंबे समय तक विक्रेताओं को नियमित रूप से मार्जिन कॉल प्राप्त करने के बिंदु पर अत्यधिक लाभकारी काम करने वाले विक्रेताओं को उड़ा दिया जाएगा यदि वे सख्त जोखिम प्रबंधन तकनीकों का पालन नहीं करते हैं, जो पुस्तक में वर्णित लोगों के समान हैं। मैंने जैरी के ब्लॉग को भी देखा है और यह ठीक है, लेकिन टिप्पणियों से भरा बहुत खतरनाक ट्रेडों का वर्णन करते हैं, जहां टिप्पणीकार बेचते हैं एक निकल के लिए डालता है और फिर बाजार में घुसपैठ के रूप में पकड़ें स्पष्ट होने के लिए, ये टिप्पणीकार जैरी ने बाहर की रणनीति को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। सैद्धांतिक रूप से इस रणनीति को ख ई 90% का उच्च प्रतिशत सफल होता है, लेकिन जब आप जीतते हैं तब आपको एक छोटा सा भुगतान प्राप्त होता है कुंजी यह सुनिश्चित करने के लिए है कि जिस राशि पर आप जोखिम उठा रहे हैं वह अपेक्षित पेआउट परिप्रेक्ष्य से प्राप्त की जाने वाली राशि से कम है। जोखिम और इष्टतम सट्टेबाजी रणनीतियों का प्रबंध करना जो कि अतिरिक्त अतिरिक्त पठन होगा, यदि आप पुस्तक को पढ़ते हैं, तो आपको यह समझ में नहीं आता है कि रणनीति क्यों काम करनी चाहिए और जैरी के नियमों के साथ रहना महत्वपूर्ण क्यों है, इस रणनीति का प्रयास न करें .11 लोग इसे उपयोगी पाते हैं। जोखिमों को समझें। 24 जनवरी 2012 को एलेक्सएल द्वारा। यह पुस्तक अच्छी तरह से लिखी गयी है और यह एक साधारण और स्पष्ट भाषा का उपयोग करके विषय प्रस्तुत करता है। कोई ग्रीक नहीं, सरल गणना मूल रूप से यह एक पूरी प्रणाली है जो व्यावहारिक रूप से किसी का उपयोग कर सकता है सॉफ्टवेयर डेवलपर होने के नाते, मैंने एक प्रोग्राम भी विकसित किया है जो मेरे लिए ट्रेडों का निर्माण करता है एक बटन के प्रेस के साथ, यह स्टॉक की एक सूची लेता है, जैसे एस कहता है, मैं अपने मौजूदा शेयर होल्डिंग्स की गुणवत्ता में भी वृद्धि करने में सक्षम हूं I वास्तव में अपने बेचने वाले पैरामीटर को अंतर्निहित शेयर की कीमत के नीचे कम से कम 20 डालता है, मेरे मामले में, मैं अपने मौजूदा शेयर पोर्टफोलियो को मार्जिन या रखरखाव के लिए संपार्श्विक के रूप में इस्तेमाल करता हूं जो नग्न पुर्जे की बिक्री का समर्थन करता है लेकिन मैं किताब पढ़कर देख सकता हूं, कि मैं अपने स्टॉक को नकद करने के लिए नकद होने से अधिक लाभ प्राप्त करूंगा, इससे मेरी मौजूदा क्षमताओं को दोगुना हो जाएगा। मैं देख सकता हूं कि असली मुद्दा 50 या इतने शेयरों की सूची विकसित कर रहा है जिसे आप एक उचित रिटर्न के लिए लिख सकते हैं तो यही अब पर काम कर रहा हूँ आपके अच्छे प्रयासों के लिए श्री ली के लिए धन्यवाद। 4 लोगों को यह सहायक मिल गया। अच्छी तरह से लिखी गई किताब। एक शौकिया लेखक के लिए, किताब बहुत अच्छी तरह से लिखी गई है पुस्तक ने लेखक के निजी अनुभव को नग्न से खुला रखा है लेखन विकल्प रणनीति विकल्प के विवरण के साथ शुरू करते हुए, लेखक उदाहरणों के साथ अपनी रणनीति बताता है और दूसरों को समान रणनीति का उपयोग करने के लिए एक फिल्टर स्क्रीन प्रदान करता है किताब में गणित शामिल नहीं है I गणित की कमी के कारण पुस्तक को पढ़ने में आसान होता है और जरूरी लेखक की रणनीति को समझने से इनकार नहीं किया जाता है, मैं लिखने वाले लेखकों के लिए पुस्तक के भविष्य के संस्करणों में ग्रीकियों के बारे में एक परिशिष्ट की सिफारिश करेगा, यह जानकर कि एक विकल्प का डेल्टा पैसे में समाप्त होने वाले विकल्प की संभावना का मोटा अनुमान एक मूल्यवान अवधारणा है, सामान्य तौर पर, मैं लिखने के विकल्पों की तलाश में किसी भी व्यक्ति के लिए इस पुस्तक की सिफारिश करता हूँ। 8 लोगों को यह सहायक मिल गया। यदि आप चाहें तो इस बू को पढ़ा। I को फोन किया गया और एक दोस्त द्वारा विकल्प ट्रेडिंग लगाया गया था और इसके बारे में मैंने इस पुस्तक को खरीदा था और इसे पढ़ा नहीं था, मैंने पढ़ा है और इसे 1 दिन में पढ़ते हुए कई बार कवर किया गया है जो मैंने कभी नहीं किया है यह शब्दों को समझने में आसान है और जिन नियमों के बारे में वे बात करते हैं वे महान हैं मैंने विकल्प व्यापारिक व्यवसाय पर कुछ अन्य पुस्तकों को पढ़ा है और हमेशा 1 कई अन्य लोगों के पास आते हैं, कई तरह के विकल्पों में से कई - condors, तितलियों आदि। जब मैंने एक दलाल से बात की तो उन्होंने कहा आप सभी को जानने की जरूरत नहीं है ये सिर्फ इस पुस्तक की मूल बातें देखें, एक अच्छा दलाल ढूंढें जो साझा विकल्प साझा करते हैं और एक चलते हैं, मैं विकल्प विकल्प व्यापार कर रहा हूं और अब 6-7 महीनों के लिए कॉल करता हूं और इसे ठीक कर रहा हूं, इसे लिखने के लिए धन्यवाद और अगर मैं कभी भी यूई से मिलता हूं तो उर होगा और आपको एक बुनियादी किताब के लिए बहुत धन्यवाद मिलेगा जो एक मुश्किल विषय हो सकता है, जिसमें एक मुश्किल विषय हो सकता है। 3 लोगों को यह सहायक मिल गया। 31 अगस्त 2011 को डॉक द्वारा। फ्रैंक सिनात्रा ने अपना गीत गाया महान सफलता के साथ जेरी ली अपने विशाल व्यावहारिक व्यापारिक अनुभव को बताने में आपकी मदद करने के साथ-साथ बेचना विकल्प भी चुनता है मेरा रास्ता उन विकल्पों पर सबसे अच्छी किताब है जो मैंने कभी पढ़ा है। कोई भारी गणित नहीं है और पुस्तक को समझना आसान है सबसे खराब दुश्मन व्यापारी खुद जैरी आपको व्यापार नियमों का एक विशिष्ट सेट प्रदान करता है और भावनात्मक मुद्दों को संबोधित करता है जिससे आपको गड़बड़ी की संभावना कम हो जाती है। मैं मान को निवेश के तरीके के रूप में बेचने के लिए इस्तेमाल करता था, लेकिन इस पद्धति से ज्यादा मायने रखता है और इसका मतलब नहीं है इतना पैसा.अपने विजेता प्रतिशत के साथ उच्च रहेगा उनकी रणनीति लेकिन आपको जोखिम में रखना होगा और पुस्तक में दिए गए नियमों का पालन करना होगा। यदि आप सरल तरीके से विकल्पों का उपयोग करते हैं तो यह किताब आपके लिए है। हम सभी विकल्पों का समय समाप्त होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि आप किसके लिए इंतज़ार कर रहे हैं वैसे, मैं बिल्कुल जैरी नहीं जानता, मुझे किताब पसंद है।

No comments:

Post a Comment