Monday 19 March 2018

Laguerre - rsi - रणनीति


लैग्वेरे आरएसआई। लेग्यूरे आरएसआई एलआरएसआई अपने लेख में जॉन एहलर्स द्वारा उनके लेख टाइम वार्न स्पेस ट्रैवल के बिना लिखे गए थे, रिलेबल स्ट्रेंथ इंडेक्स आरएसआई ही, वेल्स वाइल्डर ने लिखा था, एलआरएसआई वर्तमान मूल्य का इस्तेमाल करता है, एक उपयोगकर्ता परिभाषित गामा फैक्टर और इसके बहुत सारे फीडबैक की गणना करता है अंतिम मूल्य उपयोगकर्ता इनपुट बंद और गामा कारक बदल सकता है इस सूचक की परिभाषा को नीचे गणना में दिए गए कंडेनड कोड में भी व्यक्त किया गया है। Laguerre RSI का उपयोग करने के लिए व्यापार कैसे करें। Laguerre आरएसआई अन्य अध्ययनों के साथ संयोजन के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है व्यापार संकेतों की गणना की जाती है। म्यूटिवव्वेज में प्रवेश करने के लिए। शीर्ष मेनू पर जाएं, अध्ययन जॉन एह्लर्स लेगरेरे आरएसआई चुनें। या शीर्ष मेनू पर जाएं, अध्ययन जोड़ें चुनें, इस अध्ययन के नाम पर टाइप करना प्रारंभ करें, जब तक कि आप इसे सूची में नहीं देखते हैं, तब तक क्लिक करें अध्ययन के नाम पर, ठीक पर क्लिक करें। महत्वपूर्ण अस्वीकरण इस पृष्ठ पर दी गई जानकारी सूचना के प्रयोजनों के लिए सख्ती से है और इसका अर्थ किसी भी सुरक्षा को खरीदने या बेचने के लिए सलाह या आग्रह के रूप में नहीं किया जाता है कृपया देखें जोखिम का खुलासा और प्रदर्शन अस्वीकरण विवरण। इनपुट मूल्य, उपयोगकर्ता परिभाषित, डिफ़ॉल्ट बंद गामा उपयोगकर्ता परिभाषित कारक है, डिफ़ॉल्ट 0 5 पिछला पिछले, सूचकांक वर्तमान पट्टी संख्या है। विदेशी मुद्रा रणनीतियाँ विदेशी मुद्रा रणनीति, सरल रणनीति, विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति, विदेशी मुद्रा Scalping. Forex रणनीति EMA Laguerre CCI पांच मिनट मुद्रा के लिए मुद्रा युग्म EURUSD अपने आधार के लिए 3 संकेतक विदेशी मुद्रा घातीय चलती औसत ईएमए 120, लैग्वेरे और सीसीआई 14। ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म मेटाट्रेडर के साथ ब्रोकर व्यापार विदेशी मुद्रा को चुनने की सलाह देते हैं। शुरू करने के लिए, निम्न शेड्यूल M5 EURUSD विदेशी मुद्रा संकेतक घातीय मूविंग औसत औसत 120, औसत मूल्य एचएल 2.2 पर संकेतक लागू करें 0 सूचकांक 0, 0 1, 9, 1.3 स्तर 5 और -5 के साथ सूचक सीसीआई 14। संकेतक की स्थापना में आसानी के लिए मैं मेटाट्रेडर 4 के लिए एक टेम्पलेट डाउनलोड करने की सलाह देता हूं इस रणनीति के अंत में विदेशी मुद्रा। एक सौदा खरीदने के लिए, यदि निम्नलिखित सभी स्थितियां 1 हैं, तो ईएमए 120 के मान मोमबत्तियों को माना जाता है, पिछले मोमबत्ती 120 ईएमए के एएमए 120 के उच्च मूल्यों को ऊपर निर्देशित किया जाता है 2 मूल्य लीग आरआरई संकेतक है 0 3 सूचक सीसीआई 14 -5 के स्तर से नीचे स्थित है। लाभ-लाभ 10 15 अंक या स्थापित नहीं है, और मुनाफे क्षेत्र में स्टॉप-लॉसन के पुनर्व्यवस्था के लिए पिछला स्टॉप का इस्तेमाल किया। बंद-नुकसान 10 15 अंक। लेनदेन को बंद करना चाहिए या मौजूदा मूल्य के करीब रोक नुकसान को बंद करना चाहिए यदि सूचक का मूल्य अधिक होगा Laguerre 0 9। बिक्री पर लेनदेन अगर सभी निम्नलिखित शर्तों .1 ईएमए 120 के मान EMA 120 के नीचे माना मोमबत्ती पिछला मोमबत्ती ईएमए 120 नीचे की तरफ निर्देशित किया जाता है 2 मूल्य लैग्वेरे सूचक 1 है। 5 संकेतक सीसीआई 14 के स्तर से ऊपर स्थित है। लाभ-लाभ 10 15 अंक या स्थापित नहीं है, और स्टॉप-लॉसन के पुनर्व्यवस्था मुनाफा क्षेत्र। 10 -15 अंकों के नुकसान में। बिक्री पर होने वाला कोई भी सौदा मूल्य के करीब स्टॉप लॉस को बंद या कस कर सकता है यदि संकेतक मूल्य लैग्रेर 0 से भी कम हो। 1 5 लाभ जब 5-7 अंकों के लाभ को पुन: शून्य में हानि का स्तर, यह 1 के बंद होने के बाद अच्छी तरह से अनुकूल है एम। लाभ की संभावना की पूर्ति की संभावना बढ़ जाती है यदि विदेशी मुद्रा की रणनीति पर संकेत ईएमए लागुरेर सीसीआई 22 00 से 06 00 जीएमटी से प्राप्त हुए। मेटाट्रेडर के लिए डाउनलोड करें फॉरेक्स संकेतक 4. मेटाट्रेडर के लिए एक टेम्पलेट डाउनलोड करें। एहर्स लैग्वेरे आरएसआई इंडिकेटर। लैग्रेरे आरएसआई सूचक मानक आरएसआई सूचक का एक अति उन्नत संस्करण है। लैग्यूरेरे आरएसआई सूचक जॉन एहलर द्वारा बनाया गया था और स्टॉक्स और फ़्यूचर्स के लिए अपनी पुस्तक साइबरनेटिक एनालिसिस में पेश किया गया था। इस सूचक का सौंदर्य यह है कि इसका उपयोग करना आसान है, आप बस लंबे समय तक सूचक ओवर-बेची गई रेखा 0 2 से अधिक हो जाता है और जब सूचक ओवर-खरीदी वाली रेखा से नीचे पार करता है 8. 8. नोटिस कि जब लैग्वेरे आरएसआई 0 8 ओवर-खरीदी वाले स्तर के नीचे पार हो जाती है, तो हम एक अच्छा लघु व्यापार दर्ज करते हैं यह दो और ट्रेडों द्वारा दोहराया गया, एक लंबा और एक छोटा। लंबे व्यापार एक अपेक्षाकृत शीघ्र और कमजोर व्यापार है, जिसे हम याद रखना चाहिए, जब अगले भाग को पढ़ते हुए यह भी ध्यान दें कि जब Laguerre RSI I सपाट तल पर हमारे पास एक अच्छा चल रहे मंदी की चाल है, और जब यह ऊपर फ्लैट होता है तो हम एक अच्छा चल रहे तेजी से कदम उठाते हैं। आप लैगुरेरे आरएसआई की लंबाई को समायोजित कर सकते हैं ताकि गामा इनपुट को बदलकर एक विशिष्ट परिसंपत्ति और समय सीमा को फिट किया जा सके कम झूठी संकेत, गामा के पूर्वनिर्धारित मूल्य 0 पर सेट है 7. कैसे प्रभावी है Laguerre आरएसआई संकेतक। Laguerre आरएसआई सूचक महान है, लेकिन यह अन्य संकेतकों के साथ बाजार की दिशा की एक बेहतर और स्पष्ट समझ के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए। लेग्रेरे फिल्टर सूचक के साथ इसे प्रयोग करने की सलाह देते हैं, जो नीचे दिखाया गया है, यह एक पैकेज में लैग्वेरे आरएसआई सूचक के साथ आता है। लैग्यूरेर फ़िल्टर सूचक क्या है। लेग्रेरे फिल्टर सूचक यह चलती औसत के समान है चार्ट के शीर्ष पर यह प्लॉट किया गया है यह थोड़ा अंतराल है और मूल्य आंदोलनों के लिए सख्त रहता है यह लैगुरेरे आरएसआई सूचक से संकेतों को फ़िल्टर करने के लिए एक सेटअप के रूप में उपयोग किया जाता है, लंबे समय तक ट्रेडों को केवल तभी दर्ज किया जाना चाहिए, जब संकेत प्राप्त हो, तो कीमत लैग्रेरे के ऊपर है कम ट्रेडों के लिए नीचे के लिए फ़िल्टर सूचक। एएमजेड 60 मिन चार्ट नोटिस कि पहले लघु व्यापार फ़िल्टर द्वारा समर्थित है और अच्छे जीतने वाले व्यापार में परिणाम लंबे व्यापार को फ़िल्टर द्वारा समर्थित नहीं है और यही कारण है कि हम वहां लंबे समय तक नहीं जाते हैं , एक बार फिर, हमारे पास एक अच्छा लघु व्यापार है जो फिल्टर द्वारा समर्थित है.एडजेस्परेटेबल गामा लम्बाई। लघरेरे आरएसआई इसकी दिशा के अनुसार रंग बदलती है.डिआईआईग लागुरे आरएसआई फ़िल्टर के लिए वार्षिक सदस्यता लें। खरीद प्रक्रिया खरीद के बाद, हम अपने ईमेल पते पर निर्देशों के साथ निर्देशों के साथ कोड जो निर्देशक उत्पाद का उपयोग करें और इसका इस्तेमाल करते हैं आमतौर पर 24 घंटों के भीतर भेज दिए जाते हैं। संकेतक को अनुकूलित करना यदि आप चाहते हैं, तो हम कस्टम विशेषताओं, अलर्ट, रडार स्क्रीन संगतता जोड़कर अपनी विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए सूचक को संशोधित कर सकते हैं। , एमटीएफ की कार्यक्षमता, और अधिक उद्धरण प्राप्त करें। सुरक्षित खरीद आपको एक सुरक्षित खरीद पृष्ठ पर स्थानांतरित कर दिया जाएगा। हम पेपैल का इस्तेमाल हमारे तीसरे पक्ष के चेकआउट सिस्टम के रूप में करते हैं। हमारे ग्राहक कहते हैं। मैं आपके इंडी से बहुत संतुष्ट हूं सीटर और मेरे एक दिन के कारोबार में वापस पैसा बना दिया है और बाकी का आश्वासन दिया है कि जब मैं नए संकेतकों की तलाश कर रहा हूं, तो मैं सबसे पहले आपको बर्नार्ड जी कॉनकॉर्ड, एनएच को फोन करूंगा। मैं आपको प्रयास के लिए दोनों को धन्यवाद देना चाहता हूं - मेरे संकेतक को पूरा करने और क्रिसमस से पहले अध्ययन करने के लिए तैयार संकेतक मुझे कहना होगा कि मैं आपको ऑस्ट्रेलिया के ऑस्ट्रेलियाई मार्क सी न्यू साउथ वेल्स के व्यापार के 18 सालों में सबसे अच्छा मानता हूं। मैं आपके कार्य में समर्पण की सराहना करता हूं। सप्ताहांत के घंटों के दौरान यह आपके साथ व्यापार करने के लिए एक वास्तविक आनंद था, फिर से मुझे पता है कि मुझे अपने भविष्य के विशिष्ट प्रोग्रामिंग अनुरोध रॉबर्ट एस ओरांजेस्टेड, अरूबा के लिए जाना है। मैं अपने कस्टम सूचक पर अपने काम के लिए धन्यवाद करना चाहता हूं एक दुःस्वप्न को देखने के लिए 50 एटीएफ देखने की कोशिश कर रहा है कि किसने सतर्क किया था, मैंने पहले दिन जिस पर 10% आरोप लगाया था, अब मैं काम कर सकता हूं और बस बीप के लिए इंतजार कर रहा हूं और फिर किसी तरह की कार्रवाई महान काम I डेनिस एफ लो की जल्द ही आप के लिए और भी काम करेंगे एस एंजेल्स, सीए. मैं सिर्फ संकेतक प्राप्त कर लिया है और वे शानदार हैं मैं बहुत खुश हूं मैं आपको बता सकता हूं कि मैं पहले से ही एक ग्राहक हूं और मुझे विश्वास है कि अधिक काम है, मैं आपको भविष्य में लोगों को करना चाहता हूं I आशा है कि आप लोग व्यवसाय की सफलता प्राप्त कर रहे हैं जो आपको माइक आर यूके के हकदार हैं। हाय दोस्तों, मैं आपके ईमेल के द्वारा और अधिक प्रोत्साहित नहीं हो सकता, स्पष्टीकरण के लिए धन्यवाद और मैं पूरी तरह से सब कुछ सराहना करता हूँ उत्पाद डेव एस सारसोटा, FL देखने के लिए उत्सुक हूँ। बहुत अच्छा काम , मैं आपको उस चिमटा को पसंद कर रहा हूँ जिसमें यह एक बहुत अच्छा विचार है, मैं वास्तव में अतिरिक्त दृश्य एड्स की तरह हूं और रंगों को चुनने से इसे क्रेग वी पिट्सबर्ग, फिलीस्तीनी अथॉरिटी के बाहर खड़ा होता है।

No comments:

Post a Comment